Virat Kohli Suryakumar Yadav: ‘सूर्यकुमार की आंधी ने मुझे उड़ा दिया’, SKY की पारी पर क्या बोल गए विराट कोहली?

 Virat Kohli Suryakumar Yadav: ‘सूर्यकुमार की आंधी ने मुझे उड़ा दिया’, SKY की पारी पर क्या बोल गए विराट कोहली?

भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 के अपने दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग टीम को 40 रनों से हराया. मैच के हीरो भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने 26 बॉल पर 68 रनों की तूफानी पारी खेली. जबकि कोहली ने संभलकर खेलते हुए मैच में 44 बॉल पर 59 रनों की पारी खेली. दोनों ही स्टार नाबाद रहे.

Virat Kohli Suryakumar Yadav: भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी और पूर्व कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक की बदौलत टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 के अपने दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग टीम को 40 रनों से हराया.

सूर्यकुमार ने 26 बॉल पर 68 रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान सूर्यकुमार का स्ट्राइक रेट 261.53 का रहा. SKY (सूर्यकुमार) को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. जबकि कोहली ने संभलकर खेलते हुए

मैच में 44 बॉल पर 59 रनो की पारी खेल। दोनों ही स्टार नाबाद रहे।
मैच में कई बार कोहली को देखा गया के वह सूर्या की पारी में नमस्तक होते हुए दिखे जित के बाद भी कोहली ने ने सूर्या की जमकर तारीफ की. कोहली ने BCCI.TV पर सूर्या से बात की. इसी दौरान कोहली ने कहा कि सूर्यकुमार की पारी ने उन्हें पूरी तरह उड़ा दिया. कोहली ने कहा की ने कि सूर्या के साथ खेलना और उनका इंटरव्यू लेना गर्व की बात है.
कोहली ने पहली बार बेहद करीब से सूर्या की पारी देखि.

आखिरी ओवर में 6 छक्के लगाने की कोशिश कर रहे थे सूर्या?

इस पर सूर्यकुमार ने कहा, ‘पहले बता दूं कि मैं भी आपके साथ बैटिंग करना पसंद करता हूं. जब ड्रेसिंग रूम में बैठा था, तब ऋषभ पंत और हम रणनीति को लेकर बात कर रहे थे. हमें पता था कि पिच काफी स्लो है.

Iram Khan

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.