क्यों है आमिर खान फिल्मो से दूर , क्या कर रहे है अब आमिर खान की एक्स वाईफ ने खोले राज

0
12

निर्माता किरण राव अपनी फिल्मा लापता लेडीज को लेकर लोगो के दिलो पर छूने आ रहीहै जल्दी ही फिल्मा रिलीज से पहले हि लोगो उत्साह देखने को मिला रहा में फिल्मा की पूरी टीम प्रमोशन में लगा है प्रमोशन को कोई देश और राज्य मई करने के बाद अभी दिल्ली पहुंची है इस डी आमिर खाना से जुड़े दौरन कोई खुलासे हु जो की बड़े दिलाचस्प है!

आमिर खान आखिरी बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिली। इसके बाद से आमिर एक्टिंग से दूर हैं। इन दिनों आमिर को एक खास काम में दिलचस्पी हो गई है और वो इसे जोर-शोर से सीखने में लगे हैं। आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने उनके म्यूजिक के प्रति प्यार को उजागर किया है। किरण ने कहा, ‘आमिर खान को गाना गाना बहुत पसंद है। वो गाना सीख रहे हैं। वो फिल्मों के गाने गाना चाहते हैं।

इसी बातचीत के दौरान किरण राव ने बताया कि आमिर काफी सेंसिटिव हैं और इसी का प्रभाव ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फेलियर के दौरान भी देखने को मिला। वो काफी प्रभावित हुए। किरण राव ने तलाक पर भी बात की उन्होंने बताया कि कैसे वो दोनों तलाक के बाद भी करीबी दोस्त हैं।तलाक के बाद भी एक परिवार की तरह आमिर खान से पूरी तरह जुड़ी रहने वाली थीं। दोनों अपने बेटे को साथ बड़ा करना चाहते थे!

लापता लेडीज

ऐसे में दोनों आज भी परिवार की तरह साथ एक ही बिल्डिंग में रहते हैं और गहरी दोस्ती भरा रिश्ता साझा करते यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस किंडलिंग बैनर तले बनाई गई हैयह लापता लेडीज फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

ALSO READ:इस रैप अप पोस्ट से उठा पर्दा कौन है आलिया भट्ट का” जिगरा जल्द ही रिलीज होने वाली है फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here