अचानक सीने में तेज दर्द होने लग मिथुन चक्रवर्ती हुए अस्पताल में एडमिट

0
16

मिथुन चक्रवर्ती अपनी बिगड़ी तबीयत की वजह अस्पताल में भर्ती हैं।अचानक सीने में तेज दर्द होने के बाद अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालांकि अभिनेता के बेटे ने हेल्थ अपडेट शेयर करने के बाद अब बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती का अस्पताल से पहला वीडियो सामने आया है जिसमे वह ठीक नजर आ रहे है जिसे देख उनके फैंस बहुत खुश हैं।

मिथुन को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद इमरजेंसी में उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती का अस्पताल से पहला वीडियो सामने आए है, जिसे एएनआई ने अपने एक्स पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्हें डॉक्टर्स से बात करते देखा जा सकता है। वीडियो में डॉक्टर एक्टर मिथुन को उनका हेल्थ अपडेट देते सुनाई दे रहे हैंलाखों दिलों पर राज करने वाले मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

मैथुन चक्रवर्ती से से मिलनेअपोलो हॉस्पिटल में बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार पहुंचे। जहा वह उनसे उनका हाल पूछा रहे है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वाइरल हो रही हैलाखो लोगो की दिल पर राज करने वाले हमारे मैथुन चक्रवर्ती जिनके हेल्थ की खबर सुनकर सभी ने उनके लिए दुआ की जब उनकी हेल्थ ठीक होने की खबर लोगो को मिले तो सब के बीच ख़ुश नजर आये न जाने कब तक मिलेगा। अस्पताल से डिस्चार्ज ये अभी तक पता नहीं चला है इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली भी मिलाने आइये जहा वो उनसे उनकी हेल्थ के खबर लेते नजर आये

ALSO READ:आज मौनी अमावस्या पर तीर्थ घाटों पर भक्तों ने लगाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here