जानिए भूलभुलैया में कोनसे एक्टर साथ कार्तिका आर्य्यन आएंगे नजर

0
14

2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ रिलीज हुई थी। जिसमे शाईनी आहूजा राजपाल यादव राजपाल यादव समेत कई कलाकार रोल में नजर आए थे।फिल्म भूलभुलैया की सभी स्टार कास्ट की एक्टिंग तक लोगों को खूब पंसद आई थी भूलभुलैया में कोनसे एक्टर साथ कार्तिका आर्य्यन आएंगे नजर

उसके बाद इस फिल्म की सक्सेस को देखते हुए साल 2022 में फिल्म का सीक्वल बना भूलभुलैयाजिसमें कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आए थे।इसमें कार्तिक ने फिल्म में रुह बाबा का रोल प्ले किया था वहीं तब्बू इसमें डबल रोल में दिखी थीं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया फ्रेंचाइजी’ के दूसरे पार्ट में अपने काम से सभी का दिल जीत लिया था।
फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पंसद किया था। वहीं फैंस फिल्म

तब से ही फैंस फिल्म के बारे में जानने को लेकर काफी उत्सुक हैं।फैंस के इसी प्यार को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा साल 2023 में कर दी थी।खासकर फैंस फिल्म की हीरोइन का नाम जानने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट के बाद विद्या बालन ने भी वीडियो शेयर करते हुए
कैप्शन में लिखा, मेरे ढोलना आ रही है वापस, आपकी मंजुलिका, इस बार रूह बाबा कार्तिक आर्यन के साथ। अब फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार

अब देखना ये दिलचस्प होगा की फिल्म रे पहले और दूसरे पार्ट की तरह फिल्म का तीसरा पार्ट दर्शकों को रोमांच
दिला पाता है या नहीं। बता दें कि ‘ भूल भुलैया 3’ के भूषण कुमार प्रोड… कर रहे हैं। अनीस बज्मी फिल्म का डायरेक्शन संभाल रहे हैं।
सूत्रों मुताबिक मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

ALSO READ: रवि तेजा की फिल्मा ईगल और रजनी कांत की फिल्मा लाल सलाम रहा हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here