पाकिस्तान के लोग शामिल होना चाहते है जल्द भारत मे विलय की मांग दिन-प्रतिदिन जोर पकड़ रही

0
12

पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के लोग बिना  किसी देरी के अब जल्द से जल्द भारत में शामिल होना चाहते हैं. वहां भारत में विलय की मांग दिन-प्रतिदिन जोर पकड़ रही है. पाकिस्तानी सेना की तरफ से जान के खतरे की वजह से ब्रिटेन में निर्वासन में रह रहे पीओके निवासी अजमद अयूब मिर्जा ने बताया कि रोज पीओके से सैकड़ों लोग पूछते हैं

कि आखिर कब तक उन्हें पाकिस्तानी सेना के अत्याचार सहने पड़ेंगे. लोगों का कहना है कि वे आधिकारिक रूप से भारत के निवासी हैं और अब भारत में आना चाहते है!

पाकिस्तान

पाकिस्तानी सेना की तरफ से जान के खतरे की वजह से ब्रिटेन में निर्वासन में रह रहे पीओके निवासी अजमद अयूब मिर्जा ने बताया कि रोज पीओके से सैकड़ों लोग पूछते हैं कि आखिर कब तक उन्हें पाकिस्तानी सेना के अत्याचार सहने पड़ेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीआके के लोगों का कहना है कि वे आधिकारिक रूप से भारत के निवासी हैं और अब हकीकत में भारत में मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं!

पाकिस्तान

पाकिस्तानी हुक्मरान पीओके को आजाद कश्मीर कहते हैं, लेकिन यहां के लोगों के हालात गुलामों से भी बदतर हैं. दशकों से आजादी के नाम पर पाकिस्तानी सेना पीओके में दमन कर रही है और कश्मीर में आतंक फैला रही है. अब लोगों को समझ आने लगा है कि जो मुल्क खुद आर्थिक बर्बादी के मुहाने पर बैठा है, वह उनका क्या भला कर पाएग!

ऐसे में कश्मीर में धर्म के नाम पर जो जहर फैलाया गया था उसका असर भी खत्म होने लगा है. मिर्जा ने बताया, पीओके के तमाम संसाधनों पर पाकिस्तान सेना और सरकार का कब्जा है!

ALSO READ: खिलाडी फिल्म में अक्षय कुमार की जगह अरबाज बन सकते थे फिल्म के मैन लीड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here