दूसरी वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट्स मनीष रानी बनीं झलक दिखलाजा सीजन 11 की विनर

0
11

“झलक दिखलाजा सीजन 11 “को अपना बीती रात विनर मिला गया है मनीषा रानी ने “झलक दिखला जा सीजन 11” ट्रॉफी अपने नाम किया मनीषा रानी की जबरदस्त डांस परफार्मिंग ने लोग का दिल जीत लिया, इन्होने झलक दिखला जा सीजन 11 मै आधेशो से ऐसा वाइल्डकार्ड एंट्री ले थी लेकिन उन्होंने प्रशंसकों, दर्शकों और झलक दिखला जा 11 के जजों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही!

शो में जब से मनीषा रानी ने एंट्री की है तब से लोगो को ही नहीं बल्कि जज फराह खान मलायका अरोड़ा खान और अरशद वारसी को भी उनकी डांसिंग स्किल्स पसंद आ रही हैं। झलक दिखला जा टॉप 3 कैंटस्टेन मनीषा रानी अद्रिजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम थे। बाद मै शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी के बीच था!

बता दे की शोएब इब्राहिम भी टीवी इंडस्ट्री का जमा मना चेहर है ,दोनों के बीच के मुकाबले में मनीषा रही ने झलक की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया, वह शो में अपनी डांसिंग के अलावा अपने चुबुले वा मस्ती के लिए भी मशहूर थी!

झलक के फ़िनल में बॉलीवुड कलाकार सारा अली खान विजय वर्मा हुमा कुरेशी अपनी आने वाली फिल्म मर्डर मुबारक को प्रमोट करने के लिए फिनाले के दौरान मौजूद थे. अरशद वारसी फराह खान और मलायका अरोड़ा जॉज थे वही गौहर खान और ऋत्विक धनजानी इस शो में होस्टिंग कर रहे थे!

ग्रैंड फिनाले रात पांच फाइनलिस्ट धनश्री वर्मा शोएब इब्राहिम मनीषा रानी अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्रा ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस दी!

“झलक दिखला जा 11″ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड स्टार सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरेशी और संजय कपूर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।शो जीतने के बाद Manisha Rani ने अपनी जीत अपने फैंस को डेडिकेट किया!

ALSO READ :पाकिस्तान ने कहा:,” दूसरे देश के आदेश के आगे नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here