रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंची बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी के साथ

0
28

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया आयी है. अपनी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस के साथ उनकी इण्डिया के बहुत सारी तस्वीरसोशल मीडिया पर वाइरल हो रही है. इस बीच वह अयोध्या के राम लला के दर्शन को भी अपने परिवार से साथ गयी है जिसका वीडियो और फोटो बहुत लोगो को पसंद आ रहा है!

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

माँ और बेटी की यह क़्यूट वीडियो:- बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक और बेटी मालती के अयोध्या की कुछ फोटो और वीडियो उन्होंने शेयर की है जिसमे बेटी मालती को राम लाल के नगरी का नाम लेने को बोला रही है वह अयोध्या का नाम लेने को बोलती है इस वीडियो में उनके पति निक जोनस भी उनके साथ वीडियो में दिखाई दे रहे है!

ये वीडियो लोगो को काफी पसंद भी आ रही है जिसमे उनके बेटी बहुत क़्यूट लग रही है लोगो का माना है की उनकी बेटी भी उनकी ही तरह बहुत प्यारी है!

पूरा परिवार देखा देशी लुक में : बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ जब अयोध्या पहुंची तो उनका पूरा परिवार ट्रेडिशनल एथिनेक कपड़ो में देखे गए इसमें पूरा परिवार बहुत ही खूबसूरत दिखा रहा था इस मोके पर प्रियंका ने यलो रंगा की साड़ी पहनी थी वही उनके पति निक ने वाइट कर कलर का कुर्ता पजाम पहने और बेटी मालती मैरी ने पिचा कलर का सूट पहलना था जिसमे वह बहुत ही क़्यूट लगा रही थी!

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अप्पने परिवार के साथ

क्या वर्कफ्रंट है प्रियंका चोपड़ा का :- खबर के अनुसार प्रियका चौपडा , आलिया भट्ट और कटरीन कैफे के साथ “जी ले जरा” में नजर आने वाली है इनको हल ही में सैम हुय्गन के साथ नजर आयी थी!

ALSO READ:यू पी के बदायूं में घर में खुसा कर 2 बच्चों की हत्त्या अपराधी की हुई एनकाउंटर में मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here