कंगना रनौत ने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

0
21
कंगना रनोट

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की उन्होंने आध्यात्मिक गुरु और ईशा फाउंडेशन के फाउंडर सद्गुरु जग्गी वासुदेव के लिए पोस्ट शेयर की दरअसल सद्गुरु की तबियत बेहद खराब होने की बजह से उन्हे आईसीयू में भर्ती कराया गया है!

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने पोस्ट कर लिखा “जब से मुझे राधे से इसके बारे में पता चला, मैं स्तब्ध हूं, सद्गुरु जी ने उस असहनीय दर्द में न केवल बड़े पैमाने पर शिवरात्रि कार्यक्रम की मेजबानी की, बल्कि किसी भी बैठक या शिखर सम्मेलन को छोड़ने से भी इनकार कर दिया जल्दी ठीक हो जाओ”, हम आपके बिना कुछ भी नहीं हैं!

कंगना रनौत

आगे कंगना ने सद्गुरु के बारे में कहा,”आज जब मैंने सद्गुरु जी को आईसीयू बिस्तर पर लेटे हुए देखातो मैं अचानक उनके अस्तित्व की नश्वरता से प्रभावित हो गई इससे पहले मुझे कभी नहीं लगा था कि वह हमारे जैसे ही हड्डियां, खून, मांस हैं!”

“मुझे लगा कि भगवान ढह गए हैं, धरती हिल गई है, आकाश ने मुझे छोड़ दिया है, मुझे अपना सिर घूमता हुआ महसूस हो रहा है, मैं इस वास्तविकता को समझ नहीं पा रही हूं और इस पर विश्वास न करने का विकल्प चुनती हूं, लेकिन फिर अचानक मैं टूट जाती हूं!”

आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव की ब्रेन सर्जरी हुई है सद्गुरु पिछले चार हफ्तों से गंभीर सिर दर्द से पीड़ित थे जिसके बाद 17 मार्च को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में उनकी ब्रेन सर्जरी हुई है!

ब्रेन सर्जरी के बाद सद्गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो मैसेज सामने आया है. जिसमें उन्होंने बताया कि सर्जरी के बाद उनकी हालत अभी ठीक है. उनकी इस हालत को देख कंगना रनौत परेशान नजर आई!

ALSO READ: “HAPPY BIRTHDAY RANI”-46वां जन्मदिन मना रही है, आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here