भोपाल से पकड़ा गया सागर का सीरियल किलर, चौकीदारों को बनाता था निशाना, कर चुका है 4 हत्याएं

 भोपाल से पकड़ा गया सागर का सीरियल किलर, चौकीदारों को बनाता था निशाना, कर चुका है 4 हत्याएं

भोपाल. मध्य प्रदेश में हड़ंकप मचाने वाले सागर के सीरियल किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे भोपाल खजूरी थाना इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी ने भोपाल में गुरुवार रात भी एक चौकीदार की हत्या कर दी. वह मर्डर करने के बाद मृतक का मोबाइल अपने साथ ले गया. पुलिस फिलहाल आरोपी को सागर ले जा रही है. हैरानी की बात यह है कि सीरियल किलर की गिरफ्तारी की भोपाल पुलिस को भनक तक नहीं लगी. आरोपी गुरुवार रात से शुक्रवार सुबह तक शहर में घूमता रहा. इस हमलावर पर अभी तक 4 हत्याएं करने का आरोप है.

गौरतलब है कि सीरियल किलर को सागर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन देखकर भोपाल के लालघाटी इलाके से गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि भोपाल की खजूरी पुलिस को सुबह 7 बजे पता चला कि आरोपी ने गुरुवार रात फिर चौकीदार की हत्या की. उसने गुरुवार-शुक्रवार रात करीब सवा एक बजे ये मर्डर किया. मर्डर के बाद खजूरी इलाके से वह पैदल लालघाटी पहुंचा. उसे सागर पुलिस ने आज तड़के 5 बजे गिरफ्तार किया. इस घटना के बाद भोपाल पुलिस की नाईट गश्त और मॉनिटरिंग पर बड़े सवाल उठ रहे हैं.

गृह मंत्री ने दी बधाई
आरोपी को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बहित कठिन काम था. आरोपी ने अंधी हत्याएं कीं. आरोपी को पकड़ने के लिए सागर पुलिस को बहुत-बहुत बधाई. गार्ड की हत्या के बाद मोबाइल लेकर भागा था हत्यारा. मोबाइल से पकड़ा गया. गौरतलब है कि इस सीरियल किलर ने भोपाल में मार्बल के टुकड़े से सिर फोड़कर चौकीदार की हत्या कर दी. यह हत्याकांड सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. भोपाल पुलिस भी आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

30 हजार रुपये का इनाम था सिर पर
बता दें, सागर में लगातार चौकीदारों की हत्याओं के बाद पुलिस ने पूरे शहर में रात के सीसीटीवी फुटेज देखे. इसमें आरोपी दिखाई दिया. वह सफेद शर्ट और हाफ पेंट में दिखा. इसके आधार पर पुलिस ने सीरियल किलर का स्केच भी जारी किया और उसकी गिरफ्तारी पर 30000 रुपये का इनाम घोषित किया गया.

Iram Khan

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.