फ्रांस वेकेशन पर बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ पहुंची सुजैन खान:ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर, सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

0
9

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन की एक्स वाइफ और फेमस फैशन डिजाइनर सुजैन खान लंबे समय से अर्सलान खान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों आए दिन किसी न किसी पार्टी या वेकेशन को एंजॉय करते देखे जाते हैं। सुजैन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी रीसेंट फ्रांस वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ अर्सलान भी नजर आ रहे हैं।

रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं अर्सलान

रीसेंट वेकेशन की फोटो में अर्सलान और सुजैन बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक फोटो में सुजैन रेड कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में दिख रही हैं, जिसमें वो बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो में अर्सलान ब्लैक शर्ट में पोज दे रहे हैं। वहीं वीडियो में अर्सलान और सुजैन कार में बैठकर एंजॉय कर रहे हैं।

दोस्तों के संग शेयर की फोटोज

अर्सलान के अलावा सुजैन ने अपने करीबियों के साथ भी फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो और उनकी 4 फ्रेंड्स साथ में पोज देते नजर आ रही हैं। फोटोज के सुजैन ने लोकेशन भी टैग की है। फोटोज में सुजैन ने फ्रांस के खूबसूरत नजारों को भी कैप्चर किया है, जो देखने में काफी खूबसूरत हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है सुजैन
बता दें कि सुजैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, आए दिन एक्ट्रेस वर्कआउट वीडियोज या दोस्तों और परिवार वालों के साथ भी वीडियोज शेयर किया करती हैं। इससे कुछ समय पहले भी सुजैन और अर्सलान कैलिफोर्निया ट्रिप पर गए थे। जिनकी फोटोज काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि अब उनकी फ्रांस टिप की फोटोज चर्चा में हैं।

शादी की खबरों पर किया सुजैन ने इनकार
कुछ समय पहले खबरें आ रही थीं अर्सलान और सुजैन जल्द शादी कर सकते हैं। हालांकि हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सुजैन ने ऐसी खबरों से इनकार कर दिया था, वहीं अर्सलान ने भी शादी के बारे में बात करने से मना कर दिया था। ऐसे में शादी की खबरें महज अफवाह थी।

ऋतिक के साथ नजर आती हैं सुजैन
तलाक के बावजूद सुजैन-ऋतिक अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पॉट किए जाते हैं। इसके अलावा सुजैन ऋतिक की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ भी पार्टी करती नजर आती हैं, माना जाता है दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here