Raju Srivastav Health Live: कम हुआ राजू श्रीवास्तव का बुखार, जानिए अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

 Raju Srivastav Health Live: कम हुआ राजू श्रीवास्तव का बुखार, जानिए अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

खास बातें

Comedian Raju Srivastava Health Update LIVE: दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि कॉमेडियन और अभिनेता को हाल ही में संक्रमण हुआ था। अभिनेता के दोस्त ने कहा, “राजू जी को कुछ दिन पहले संक्रमण हो गया था, लेकिन वह कुछ समय में ठीक हो गए थे। उन्हें बुखार हो गया था।” इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस की चिंता और बढ़ गई है। हर कोई उनकी हालत के बारे में जानना चाह रहा है। ऐसे में आप राजू के स्वास्थ्य का हर एक अपडेट जानने के लिए इस लाइव कवरेज को फॉलो कर सकते हैं। 

अफवाहों पर न करें भरोसा

हाल ही में राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर चल रही अफवाहों पर राजू के परिवार ने फैंस से अपील की थी कि कॉमेडियन के स्वास्थ्य से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि फैंस सिर्फ एम्स या फिर राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ही भरोसा करें।

अभी नहीं हटेगा वेंटिलेटर

राजू के भाई ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि डॉक्टर्स ने अब वेंटिलेटर हटाने से मना कर दिया है। राजू के भाई ने बताया कि कॉमेडियन के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल काम कर रही हैं। 

इससे पहले कब-कब आया है बुखार?

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती होने के चार दिन बाद राजू को बुखार आया था। फीवर आने के तीन दिन बाद उनकी सेहत में सुधार हुआ था। वहीं अब भर्ती होने के 22 दिन बाद राजू को बुखार आया है। 

भाई ने दी जानकारी

मीडिया हाउस से बताचीत के दौरान राजू के भाई ने इस बात की जानकारी दी थी कि कॉमेडियन को बीते दो दिनों से 100 डिग्री तक बुखार बना हुआ था। बता दें कि राजू को आज 25 दिन हो गए हैं, उन्हें अब तक होश नहीं आया है।

Raju Srivastav Health Live: कम हुआ राजू श्रीवास्तव का बुखार, जानिए अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से बेहतर है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एंटीबायोटिक दवाओं की डोज की मदद से राजू का बुखार कुछ हल्का हुआ है। हालांकि अब भी डॉक्टर्स बुखार को लेकर बेहद सतर्क हैं।

Iram Khan

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.