Alert: जितेंद्र नारायण आज पहुंचेंगे हरिद्वार, वीडियो जारी कर जताई हमले की आशंका, कल करेंगे सरेंडर

 Alert: जितेंद्र नारायण आज पहुंचेंगे हरिद्वार, वीडियो जारी कर जताई हमले की आशंका, कल करेंगे सरेंडर

सार

धर्म संसद मामले में अमर्यादित भाषण देने वाले जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने कहा कि जब वह जिला कारागार रोशनाबाद में बंद थे तो ज्वालापुर के कुछ असामाजिक तत्व जेल में आकर उनकी गर्दन काटना चाहते थे। जेल की सख्ती की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

विस्तार

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने बुधवार को नया वीडियो जारी किया है। उन्होंने फिदायीन हमले की आशंका जताई है। कहा कि एक सितंबर को हरिद्वार पहुंचेंगे और दो सितंबर को जेल में सरेंडर करेंगे। 

खड़खड़ी स्थित वेद निकेतन में आयोजित तीन दिवसीय धर्म संसद मामले में अमर्यादित भाषण देने वाले जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने कहा कि जब वह जिला कारागार रोशनाबाद में बंद थे तो ज्वालापुर के कुछ असामाजिक तत्व जेल में आकर उनकी गर्दन काटना चाहते थे। जेल की सख्ती की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। 

ये भी पढ़ें…Ganesh Chaturthi : गणपति बप्पा… के जयकारों की गूंज, घर-घर पधारे गजानन, यहां करें विघ्नहर्ता के अद्भुत दर्शन

बता दें कि जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी तीन महीने की जमानत पर हैं। सुप्रीम कोर्ट ने दो सितंबर तक उनको हरिद्वार जेल में सरेंडर करने का आदेश दिया है। त्यागी ने कहा कि बहुत से लोगों ने उनका साथ दिया। कुछ लोगों ने बीच सफर में ही उनका साथ भी छोड़ दिया है।

Iram Khan

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.