Bhopal News: निगम अधिकारी से मारपीट करने वाले बदमाश अल्‍ताफ की मां मकान टूटने से सदमे में, हार्ट अटैक के बाद अस्‍पताल में भर्ती

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। न्यू मार्केट में अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर निगम अमले के साथ मारपीट करने वाले बदमाश अल्ताफ की मां कर घर शनिवार को जमींदोज कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इस मकान में ना तो अल्ताफ रहता था और ना ही इसका निर्माण उसने करवाया था। फिर भी नगर निगम अधिकारियों ने बिना जानकारी जुटाए मकान को गिरा दिया। इस कार्रवाई के बाद से ही अल्ताफ की मां कनीजा बी सदमे में थीं। इसके चलते उन्हें हार्ट अटैक आ गया। गंभीर स्थितियों में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में उनके स्‍वजनों के साथ-साथ कुछ समाजसेवियों ने भी निगमायुक्त को पत्र लिखकर निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। अल्ताफ के स्वजन ने बताया कि 27 अगस्त को अतिक्रमण अधिकारी कमर साकिब अचानक अमले के साथ पहुंचे और एक मकान को ढहा दिया। न तो मकान मालिक को मकान तोड़ने से पहले कोई नोटिस दिया गया और न ही सामान निकालने की मोहलत दी गई। जबकि मकान में रहने वाली बुजुर्ग महिला कनीजा बी कहती रहीं कि इस मकान से उनके बेटे अल्ताफ का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने दस्तावेज भी दिखाए। मकान न तो अल्ताफ के नाम था और न ही उसे अल्ताफ ने बनाया और न ही वह यहां रहता था, लेकिन, अतिक्रमण अधिकारी ने बदले की कार्रवाई करते हुए मकान ढहा दिया। इस कार्रवाई से कनीजा बी को दिल का दौरा पड़ा है। उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। ऐसे में समाजसेवियों ने कमर साकिब के खिलाफ कार्रवाई करने और मामले की निष्पक्ष जांच कराने के लिए नगर निगम आयुक्‍त केवीएस चौधरी कोलसानी को पत्र लिखा है।

Iram Khan

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.