रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण ने दी फैंस को खुशखबरी कहा पेरेंट्स बनने वाले है दोनों

0
9

बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही एक नया मेहमन आने वाला है. इस बात की जानकारी कपल ने सोशलमीडिया पर भी शेयर की है. काहा दीपिका पादुकोण माँ बनने वाली है रणवीर और दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है और कहा की हमारे घर बहुत जल्द एक छोटा मेहमान आने वाला है.कपल ने बच्चे के जन्म का महीना सितम्बर 2024 है!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण बीते दिनों प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं. हालांकि एक्ट्रेस या उनकी फैमिली ने इस पर रिएक्शन नहीं दिया था और ना ही ऑफिशियली कपल ने अनाउंस किया था. लेकिन अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैंस को गुड न्यूज दे दी है. कपल ने इस मौके पर खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

सोशल मीडिया पर हर तरफ दीपिका दीपिका और रणवीर की हि बाते चल रही है सभी लोग रणवीर और दीपिका को बधाईया दे रहे है और हर तरफ कपल के चर्चे चल रहे है और इंस्टा पर गुड न्यूज़ वाला पोस्ट वाइरल हो रहा है और उनके फैंस उन्हें बधइया दे रहे है एक यूजर ने लिखा की ओऍमजी आपको बहुत बहुत सुभकामनाए तीसरे यूजर ने कमेंट किया की जिस पल का इंतजार था वो पल आ गया इस पोस्ट पर यूज़र्स बहुत प्यार बरसा रहे है!

मां बनने की खबर पिछले काफी समय से चर्चा में थी. आज एक्ट्रेस ने पोस्ट साझा कर खबरों पर मुहर लगा दी है. इस खुशखबरी के सामने आने के बाद कपल को बधाईयां मिल रही हैं. बधाई देने में सबसे आगे एक्ट्रेस कृति सेनन रहीं. कृति ने लिखा, ओऍमजी आप दोनों को बधाई!

ALSO READ: तापसी पन्नू मैथिलयास से करने वाली है बहुत जल्द शादी 10 साल से है रिलेशनशिप मे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here