‘सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री’ सुलाझने में जुटी गोवी पुलिस, आज आरोपी सांगवान के घर की ले सकती है तलाशी

 ‘सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री’ सुलाझने में जुटी गोवी पुलिस, आज आरोपी सांगवान के घर की ले सकती है तलाशी

सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा पुलिस की तफ्तीश लगातार आगे बढ़ रही है. इसी कड़ी में आज गोवा पुलिस मुख्य आरोपी सुधीर सांगवार के घर भी आ सकती है.

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए गोवा पुलिस पूरी कोशिश कर ही है. मामले में लगातार बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब तक की तफ्तीश में पुलिस के हाथ कई सुबूत भी लगे हैं. वहीं गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सागंवान सहित 5 लोगों की गिरफ्तारी भी की है जिनसे लगातार पूछताछ कर रही है. इसी कड़ी में गोवा पुलिस आज आगे की जांच के लिए आरोपी सुधीर सांगवान के घर आ सकती है.

सोनाली फोगाट की हत्या के मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान का घर रोहतक में है. गोवा पुलिस आज सुधीर सांगवान के परिवार पूछताछ कर सकती है. इसके अलावा सुधीर के घर की तलाशी भी ली जा सकती है. सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका और रिंकू ढाका ने बताया कि गोवा पुलिस से उनकी बात हुई है और उन्होंने जानकारी दी है कि वह आज रोहतक में सुधीर सांगवान के घर पूछताछ के लिए जाएंगे. गोवा पुलिस अभी हिसार में ही मौजूद है. सुधीर सांगवान के घर जाने के अलावा गोवा पुलिस आज कुछ और लोगों के बयान भी दर्ज कर सकती है. फिलहाल गोवाल पुलिस लाल डायरी को खंगाल रही है.

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी सोनाली फोगाट की मौत
23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा (Goa) में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के निशान भी मिले थे. इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था. गोवा पुलिस (Goa Police) ने बाद में  कुर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग पैडलर्स की भी गिरफ्तारी की थी.

Iram Khan

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.