शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव का तलाक

 शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव का तलाक

आमिर और किरण ने लिया तलाक

बॉलीवुड के सुपर स्टार और खान तिकड़ी के प्रमुख आमिर खान ने आज सुबह अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक की खबर शेयर की। इस खबर से उनके चाहने वाले काफी हैरान हैं। आमिर और किरण ने अपने तलाक को लेकर के जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है। गौरतलब है की आमिर का अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से वर्ष 2002 में तलाक हुआ था। उसके बाद किरण से उन्होंने साल 2005 में शादी की।

आमिर खान और किरण राव अपने बेटे आज़ाद के साथ

ऐसा कई बार हुआ है जब आमिर खान और किरण राव चर्चा में रही है। आमिर खान और किरण राव की शादी 28 दिसंबर 2005 को हुई थी। वह लगान के सेट पर आशुतोष गोवारिकर की सहायक निर्देशक थीं। 5 दिसंबर, 2011 को दोनों ने सरोगेसी के जरिए अपने बेटे आजाद राव खान के जन्म की घोषणा की। वहीं रीना और आमिर के दो बच्चे हैं – एक बेटा जुनैद और एक बेटी, इरा।

क्या कहा आमिर खान और किरण ने ?

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने आमिर और किरण का जॉइंट स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है

15 सालों के इस साथ में हमने पूरी जिंदगी के अनुभव साझा किए, खुश रहे, हंसे और हमारा रिश्ता केवल भरोसे, सम्मान और प्यार पर आगे बढ़ा। अब हम अपनी जिंदगियों का एक नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। अब हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि को-पैरंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे। हमने कुछ समय पहले अलग होने की योजना बनाई थी और अब हमने अलग हो चुके हैं।

हम अपने बेटे आजाद के लिए एक समर्पित पैरंट्स बने रहेंगे और उसको साथ में बड़ा करेंगे। इसके अलावा हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम करते रहेंगे। हमारे परिवारों और दोस्तों का सपोर्ट और हमारे रिश्ते को समझने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। इसके बिना हम यह इतना बड़ा फैसला नहीं ले पाते। हम अपने शुभचिंतकों के आशीर्वाद का कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी तरह आप भी इस तलाक को एक अंत नहीं बल्कि नए सफर की शुरूआत की तरह लेगें। शुक्रिया, किरण और आमिर।

क्या कहा नेटिज़ेंस ने ?

आमिर और किरण के तलाक की घोषणा के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर इस ट्वीट्स और ट्रोल्स की बाढ़ आ गई। जहां कुछ लोग इस कपल से हमदर्दी जता रहे थे तो कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। वैवाहिक बंधन का मजाक बनाने के लिए जोड़े को कोसने से लेकर तलाक लेने के इस फैसले की तारीफ करने के लिए सवाल करने तक, नेटिज़न्स ने आमिर खान को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। जहां एक यूजर ने लिखा, “तलाक को कितनी खूबसूरती से महिमामंडित किया जाता है,” एक अन्य ने टिप्पणी की, “शादी का मजाक बना दिया … बेटी की जिंदगी खराब और अब बेटों की जिंदगी…”

जाने-माने फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्रोलर्स को लताड़ने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। आमिर खान और किरण राव द्वारा अपनी 15 साल की शादी के अंत की घोषणा के बाद, राम गोपाल वर्मा ने कहा “अगर #AamirKhan और #KiranRao को एक-दूसरे को तलाक देने में कोई समस्या नहीं है, तो पूरी दुनिया में किसी और को क्यों हो रही है? ट्रोलर्स इसे मूर्खतापूर्ण व्यक्तिगत तरीके से ट्रोल कर रहे हैं, जबकि यह दम्पति व्यक्तिगत रूप से पेशेवर हो रहे हैं!”

आमिर खान अब “लाल सिंह चड्ढा” में दिखाई देंगे, जो टॉम हैंक्स की प्रशंसित फिल्म “फॉरेस्ट गंप” की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्माण राव कर रही है। उन्होंने दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार सहित कई अन्य फिल्मों का भी समर्थन किया है।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.