भोपाल में बदमाशों का आतंक:घर के बाहर खड़ी कारों में लगाई आग, 12 दिन पहले पहले खरीदी गई महिला टीचर की गाड़ी भी फूंकी

 भोपाल में बदमाशों का आतंक:घर के बाहर खड़ी कारों में लगाई आग, 12 दिन पहले पहले खरीदी गई महिला टीचर की गाड़ी भी फूंकी

भोपाल के कमला नगर इलाके में घर के बाहर खड़ी दो कारों में अज्ञात बदमाश आग लगाकर फरार हो गए। इसमें एक शिक्षिका की भी नई कार है। उन्होंने 11 फरवरी को ही कार खरीदी है। फिलहाल, आग लगाने वालों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। कमला नगर इलाके में वाहनों में तोड़फोड़, आगजनी की यह पहली घटना नहीं है। पिछले साल इस इलाके में 7 वारदात हो चुकी हैं।

जानकारी के मुताबिक, मकान-136 सांई मंदिर के पास नया बसेरा में रहने वाली सविता मराणठे पति शिवाजी मराठे (38) सांई पब्लिक स्कूल नया बसेरा में टीचर हैं। उन्होंने बताया कि 11 फरवरी 2022 को मारूती सुजुकी कंपनी की नई कार खरीदी थी। घर के पास पार्किंग की जगह नहीं होने से वह आई-1 कोटरा पंप हाउस के पास रहने वाले अपने रिश्तेदार नंदकिशोर के घर के सामने पार्क कर देती हूं। सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे नंदकिशोर ने फोन कर बताया कि कार में किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी है। कवर जल रहा है। मैं पति के साथ मौके पर पहुंची। देखा कि कार में आग लगी हुई है। मेरी कार के पास में खड़ी दूसरी कार (MP04 TA 2946) में भी आग लगी है। हम लोगों ने तुरंत ही पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। तब तक कार का आधा हिस्सा जल चुका था।

घूरकर देखता था मोनू नाम का लड़का


शिक्षिका ने बताया कि जब भी वह कार पार्क करने जाती थीं तो इलाके में रहने वाला मोनू नाम का लड़का घूरकर देखता था। उन्होंने आशंका जताई कि मोनू ने आग लगाई होगी। सविता ने बताया कि जो दूसरी कार है, उसके मालिक नगर निगम में पदस्थ हैं। घटना के समय वह घर में नहीं थे। उनकी कार थोड़ी पुरानी थी। पुलिस घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.