दिल्ली : पहाड़गंज में आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूटी दो करोड़ की ज्वैलरी, एक आरोपी पहने था पुलिस की वर्दी

 दिल्ली : पहाड़गंज में आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लूटी दो करोड़ की ज्वैलरी, एक आरोपी पहने था पुलिस की वर्दी

सार

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वे यह ज्वैलरी लेकर चंडीगढ़ और लुधियाना जा रहे थे। तभी चार लोगों ने उनका रास्ता रोककर उन्हें लूट लिया। एक आरोपी पुलिस की वर्दी में था। उसने उन्हें वाहन चेकिंग के नाम पर रोक लिया और दो पीछे से आ गए और उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया।

विस्तार

दिल्ली के पहाड़गंज में बुधवार सुबह बदमाशों ने ज्वैलरी व्यापारियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर दो करोड़ का सोना लूट लिया। पीड़ितों ने बताया कि एक आरोपी पुलिस की वर्दी में था।

पुलिस ने बताया कि पहाड़गंज पुलिस स्टेशन पर बुधवार तड़के 4.49 बजे फोन पहुंचा कि क्षेत्र में दो लोगों की आंखों में मिर्ची का पाउडर डालकर लूट हुई है। बदमाश ज्वैलरी से भरे दो बैग और एक बक्सा लूटकर ले गए।

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वे यह ज्वैलरी लेकर चंडीगढ़ और लुधियाना जा रहे थे। तभी चार लोगों ने उनका रास्ता रोककर उन्हें लूट लिया। एक आरोपी पुलिस की वर्दी में था। उसने उन्हें वाहन चेकिंग के नाम पर रोक लिया और दो पीछे से आ गए और उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ज्वैलरी भरे बैग और बक्सा ले गए।

पुलिस ने बताया कि आभूषणों की कीमत लगभग दो करोड़ रुपये है और मूल्यांकन किया जा रहा है क्योंकि यह कंसाइनमेंट मुंबई, अहमदाबाद, सूरत आदि स्थानों से पहुंचकर इकट्ठा हुआ था। संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस को इस संबंध में ठोस सबूत मिले हैं और उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

Iram Khan

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.